अगला प्रधानमंत्री राहुल गांधी होगा

राहुल गाँधी

हिन्दुस्तान में मोदी जी के बाद अगर कोई कदावर नेता की गिनती में आता है तो वो है राहुल गाँधी जी ! दुनिया के करोड़ो लोग जानना चाहते है ,की क्या हिन्दुस्तान का अगला प्रधान मंत्री राहुल गाँधी है ? इसी सवाल का जबाब खोजने के लिए आज मैं पामिस्ट रतन उनके हाथ का विश्लेषण करने वाला हूँ! दोस्तों हमने कुछ फोटू इंटरनेट से उठाई है और जितना समझ आरहा है उसके हिसाब से प्रेडिक्शन करने की कोशिश की है , वैसे मेरा ये विस्वाश है ये प्रेडिक्शन 99% सच होने वाली है !

PALMIST RATAN BABERWAL
8107958677

हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार

हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार जब भी किसी इंसान का हाथ देखना सुरु करो तो सबसे पहले जातक के हाथ के आकार का अध्यन किया जाता है ,उसके बाद हथेली का स्वभाव रंग अंगुलिया ,अंगूठा ,उसके बाद पर्वत और उसके बाद रेखावो का अध्यन करना चाहिए ! इसी तरिके से हम अगर राहुल जी के हाथ का अध्यन करते है तो हाथ का आकार बड़ा है ,हथेली नरम अंगुलिया लम्बी और समकोण है ऐसे विशाल ह्रदय के मालिक होते है सब को साथ लेकर चलने वाले इंसान होते है ,आप ये भी कह सकते अच्छे इंसान होते है ! यहां बाकि सब कुछ अच्छा है लेकिन एक दोष है इनकी कनिष्ठका अंगुली बिल्कुल सीधी है ! यानि ऐसे लोग हद से ज्यादा सीधे इंसान होते है इनमे चालाकी बिल्कुल नहीं हो सकती ,और अगर करने की कोशिश करेंगे तो पकड़े जायेंगे !

हमारे YOU-TUBE चैनेल पर जाने के लिए यहाँ
क्लिक करे

हाथ के प्रकार के अनुसार

अगर बात की जाए राहुल जी के हाथ प्रकार की बात तो ये पररम्भिक श्रेणी का हाथ है।ऐसे लोग न्याय पसन्द,सामाजिक ,राजनीतिक, संस्कारी किस्म के लोग होते है। ऐसे लोग गरीब घर मे भी पैदा हो कर आसमान की ऊंचाइयां छुते है।  ये बड़े राजनेता,बड़े अधिकारी,बड़े जमीदार,या धार्मिक गुरु हो सकते है।

उसके बाद हम बात करते है हाथ में पर्वतो की

गुरु पर्वत :- अगर इस हाथ के गुरु पर्वत की बात की जाये तो ये पूर्ण रूप से उन्नत है ,ऐसे जीवन में आतम विस्वाश से भरपूर होते है ,इनमे शाशन करने की इच्छा बहुत ज्यादा होती है ! ये कभी भी दुसरो के नीचे काम नहीं कर सकते ! या न्याय पसंद इंसान होते है ! और ये हमेसा उच्च पदों पर आशिन रहते है ! इस लिहाज से कह सकते है ये सारी बातें इन पर लागु होती है !

शनि पर्वत

उसके बाद बात करते है शनि पर्वत की, राहुल जी के हाथ में शनि पर्वत काफी उठा हुवा नजर आता है । ऐसे जातक जीवन में अपनी मेहनत के बल पर सफलता हासिल करते है ये अपने टारगेट को सफल बनाने में इतने डूब जाते है कि इनका गृस्हथ जीवन बर्बाद हो जाता है ! वैसे भी शनि प्रधान इंसान काफी देरी से गृह्श्थ जीवन कि शुरआत काफी देरी से करते है या इनका जीवन साथी इनसे आयु में बड़ा होता है !लेकिन आर्थिक रूप से सम्पन होते है !और एक दिन अपनी मंजिल को जरूर छूते है !

सूर्य पर्वत

इसके बाद बात करते है सूर्य पर्वत की जो हाथ मे अच्छा है ऐसे जातक को समाज मे विशेष सम्मान मिलता है।ओर ये उच्च पद को प्रप्त करते है।

बुध पर्वत

उसके बाद बात करते है बुद्ध पर्वत की अगर बात की जाए तो राहुल जी के हाथ मे बुध पर्वत दबा हुआ नजर आरहा है।बुद्ध का दबा हुआ होना अच्छा नही माना जाता,ऐसे जातक थोड़े शर्मीले स्वभाव के होते है। ऐसे जातक तुरंत प्रतिउतर देने में थोड़ी कठिनाई मह्सुश कर सकते है।लेकिन छोटी उंगली का सीधा होना अच्छा नहीं होता है ऐसे लोग बहुत ज्यादा सीधे इंसान होते है !और अगर ये चतुराई करने की कोशिश करते है तो पकड़े जाते है ! राहुल जी के हाथ मे।बुद्ध पर्वत पर बुध रेखा का होना उनको बहुत बड़ा business man बनाता है।या ये कह सकते है। वो आर्थिक रूप से बहुत ताकतवर होंगे। दुनिया के गिने चुने पैसे वालो में उनकी गिनती हो सकती है।

मंगल पर्वत

उसके बाद बात करे उच्च मंगल की तो ये बहुत अच्छा है ऐसे जातक विपरीत परिस्थितियों में भी हिम्मत नही हारते। ये अपने जीवन मे अचल संपत्ति के मालिक होते है।उसके बाद बात करते है निम्न मंगल की जो कि उठा हुआ है ऐसे जातक को जब गुस्सा आता है तो बड़ा खतरनाक आता है।उसके बाद बात करते राहु की जो दबा हुआ हुवा है जिसे बहुत अच्छा नही कह सकते।

चंद्र पर्वत

उसके बाद बात करते है।चन्द्र पर्वत की चन्द्र पर्वत बहुत ही सुंदर है ऐसे जातक कला के पारखी होते है। प्रकति प्रेमी होते है। भावुक होते है।संगीत प्रेमी होते है।ओर जीवन मे अनेक यात्राएं करते है। उसके बाद बात करे केतु की इनका केतु भी बहुत अच्छा है ऐसे जातक का बचपन आनंद से गुजरता है।उसके बाद बात करते है।

शुक्र

शुक्र पर्वत की राहुल जी का सुक्र विशेष रूप से उन्नत है। ऐसे जातक राजाओ जैसा जीवन जीता है। ये सफाई पसन्द होते है।सुंदरता के।पुजारी होते है । ऐसे जातक जीवन मे।सभी प्रकारक के भौतिक सुखों का आनंद उठाते है।

सबसे पहले जीवन रेखा जो कि अछि है इनकी आयु 85 +बताती है। लेकिन 56 के आसपास इनको किसी गंभीर बीमारी या संकट का सामना करना पड़ सकता है। इसके बाद बात करते है मस्तिष्क रेखा की राहुल जी की मस्तिक्ष रेखा बताती है ये एक आज़ादी पसन्द इंसान है।ये जीवन मे।किसी का भी दबाब बरदास्त नही कर सकते ये जीवन अपनी शर्तों पर जीने वाले इंसान है।ये बहुत ज्यादा चिंतन करने में विस्वाश नही रखते।ये मस्त मोला किस्म के इंसान है। लेकिन भावुक बहुत है अगर इनके सामने कोई मजबूर इंसान आकर रो दे तो इनकी भी आंखों में आंसू आजायेंगे। इसके बाद बात करते है ह्रदय रेखा की इनके हाथ मे ह्रदय रेखा बहुत ही अछि है जो सम्पूर्ण रूप से गुरु पर्वत तक गयी है।ऐसे जातक जीवन मे खुद के लिए धन संचय की चिंता नही करते ,ये समाजिक कार्यो में अपना कमाया धन लगाते है।  उसके बाद बात करते है भाग्य रेखा की इनके हाथ मे।भाग्य रेखा वैसे तो बचपन से ही है लेकिन इनके भाग्य की सुरुवात 35 के बाद होती है। जैसे जैसे इनकी आयु भड़ेगी इनका भाग्य उत्तम होता जाएगा। इनके बाद बात करते है सूर्य रेखा की राहुल जी के हाथ मे सूर्य रेखा वैसे तो काफी पहले से दिखती है लेकिन 52 के बाद विशेष रूप से चमकती नजर आरही है ऐसे में ये कह सकते है 52 के बाद राहुल जी को विशेष पद की प्राप्ति होगी। लेकिन आफ्टर 57 के बाद इनका प्रभाव विश्व स्तरीय होगा ! राहुल जी एक बहुत ही मिलनसार इंसान है ये कहि भी किसी भी माहौल में रह सकते है। राहुल जी एक खर्चीले किस्म के इंसान है। इनके हाथ के सम्पूर्ण अध्यन के बाद मैं ये कह सकता हूँ 2024 में कांग्रेस वापसी करेगी ,कांग्रेस का प्रभाव बढ़ेगा और 2021 में कांग्रेस फिर से राहुल जी को अपना अध्यक्ष बनाएगी !और राहुल जी 2024 के चुनावों में कांग्रेस में प्राण फूंखने में सफल होंगे ! 2029 में मेरे हिसाब से 100% देश के प्रधान मंत्री राहुल गांधी होंगे ! THANKS PALMIST RATAN BABERWAL 8107958677

Author:

2 thoughts on “अगला प्रधानमंत्री राहुल गांधी होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *