हाथ में गजकेशरी योग और अमला योग देते है बादसाह जैसी जिंदगी !

दोस्तों नमस्कार जय गुरुदेव | नमो निखिलं | दोस्तों अगर हाथ में शुभ योग हो तो इंसान रैंक से राजा बन सकता है !ऐसे बहुत से योग होते है , ऐसी श्रंखला में आज हम चर्चा करेंगे गज केशरी योग व् अमला योग की ! अगर हाथ में गुरु पर्वत शनि पर्वत ,सूर्य पर्वत बुध पर्वत और शुक्र पर्वत उन्नत हो ,भाग्य रेखा ,जीवन रेखा ,मस्तिष्क रेखा ,ह्रदय रेखा ,और सवास्थ्य रेखा उन्नत हो ! साथ में हाथ में सूर्य रेखा भी हो !इसमें सबसे मुख्य बात ये है भाग्य रेखा का उदय मणिबंद से हो ! इसके आलावा भाग्य रेखा के सुरवात में मत्स्य का निशान होना जरुरी है !ऐसे जातक जीवन में बहुत ज्यादा उन्नति करते है ! ऐसे लोग बिलकुल गरीब परिवार में पैदा हो कर राजा जैसा जीवन जीते है !इस योग के बारे में एक विशेष बात कहि जाती है ! अगर उपरोक्त साइन दोनो हाथो में हो तो इसका फल     100 % मानना चाहिए ! अगर एक हाथ में हो तो फल आधा मानना चाहिए !
जिन लोगो के हाथ में गज केशरी योग होता है वो लोग विश्व विख्यात होते है !ये अपनी सात पुस्तो का नाम रोशन करते है ! ऐसे लोग जब इस दुनिया से चले भी जायेंगे तब भी ये दुनिया के दिलो में जिन्दा रहते है|
ऐसे ही हम बात करते है अमला योग की ! 
अगर हाथ में चंद्र पर्वत विकसित हो !साथ में सूर्य बुध और शुक्र पर्वत पूर्ण रूप से उन्नत हो !तथा चंद्र रेखा बुध पर्वत तक जाती हो !ऐसी स्थति में हाथ में अमला योग बनता है !जिस जातक के हाथ में अमला योग होता है ऐसे जातक बुद्धिमान चतुर प्रसिद्धि प्राप्त करने वाले इंसान होते है !आर्थिक और भौतिक द्र्स्टी से ऐसा इंसान पूर्ण रूप से सम्पन होता है !ऐसे इंसान व्यापारिक कार्यो के लिए कई बार विदेश जाता है !और सफलता प्राप्त करता है !अगर ऐसे इंसान का शुक्र पर्वत उन्नत हो और शुक्र पर्वत पर बाधा रेखाएं ना हो तो ऐसा इंसान अपनी पत्नी के आलावा अनेक स्त्रियों का सुख भोगता है !और जीवन में उसे बदनामी का सामना नहीं करना पड़ता !

Author:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *